ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
असम में सभी चेक गेट बंद
By Deshwani | Publish Date: 1/8/2017 1:13:45 PM
असम में सभी चेक गेट बंद

गुवाहाटी, (हि.स.)। देश में जीएसटी लागू होने के बाद से ही असम में सभी तरह के चेक गेट मंगलवार से बंद कर दिये गए। सुबह से ही वाहन बिना किसी अवरोध के आवागमन कर रहे हैं। गेटों के बंद होने से सबसे अधिक ट्रक चालक प्रसन्न दिखाई दे रहे हैं। चालकों का कहना है कि उनके समय के साथ पैसों की भी बचत हो रही है।
देश में जीएसटी लागू होने के साथ ही असम सरकार ने घोषणा की थी कि एक अगस्त से राज्य में चल रहे सभी विभागों के चेक गेटों को बंद कर दिया जाएगा। इस कड़ी में असम-पश्चिम बंगाल की सीमा पर श्रीराम पुर चेक के अलावा छगलिया के साथ ही राज्य के अन्य हिस्सों में चल रहे सभी तरह के चेक गेट बंद कर दिए गए हैं। माना जा रहा है कि इसका असर सामान के दामों पर भी देखने को मिलेगा। इसके अलावा समय पर सामान अपने स्थान पर पहुंच पाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS