ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
अखिलेश ने यूपी 100 में भ्रष्टाचार को लेकर किया पलटवार
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2017 6:13:02 PM
अखिलेश ने यूपी 100 में भ्रष्टाचार को लेकर किया पलटवार

लखनऊ, (हि.स.)। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी 100 के मुद्दे पर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने सोमवार को ट्वीट किया, ‘‘बीजेपी कह रही है पुलिस की ’यूपी 100’ में है भ्रष्टाचार। आखि़रकार सरकार किसकी है ?’’ 
अखिलेश ने इस तरह प्रदेश सरकार को यह कहकर घेरने की कोशिश की है कि अगर यूपी 100 में किसी भी तरह का भ्रष्टाचार है, तो इसके लिए वह स्वयं दोषी है, क्योंकि इस समय सूबे में भाजपा सत्तारूढ़ है। अखिलेश इससे पहले भी ट्वीट के जरिए भाजपा पर निशाना साधते आये हैं। उन्होंने बीते शनिवार को विधान परिषद से इस्तीफा देने वाले अपनी पार्टी के नेता बुक्कल नवाब को लेकर भाजपा पर हमला बोला था। अखिलेश ने ट्वीट किया था कि बीजेपी का नवाब बुक्कल के साथ राजनीतिक भ्रष्टाचार! 
बुक्कल नवाब और यशवंत सिंह के विधान परिषद से इस्तीफा देने के बाद भाजपा में जाने की पहले से ही अटकलें लगायी जा रही थीं और सोमवार को दोनों भाजपा में शामिल हो भी गए। इसे सपा के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। विधानसभा चुनाव में सत्ता से बेदखल हुई सपा के लिए अब अपने विधायकों को एकजुट रख पाना भी मुश्किल हो रहा है। एक तरफ शिवपाल यादव अपने भतीजे अखिलेश के खिलाफ मोर्चा खोले बैठे हैं, तो दूसरी ओर कई अन्य नेता भी उनसे खफा चल रहे हैं। 
ऐसे में अखिलेश ट्वीटर पर भाजपा के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने बिहार में जनता दल (यू) और भाजपा की गठबन्धन सरकार बनने को लेकर भी ट्वीट ‘‘ना ना करते, प्यार तुम्हीं से कर बैठे, करना था इंकार मगर इक़रार तुम्हीं से कर बैठे’’ के जरिए तंज कसा था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS