ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
आयकर भरने की अंतिम तारीख अब 5 अगस्त
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2017 4:22:22 PM
आयकर भरने की अंतिम तारीख अब 5 अगस्त

नई दिल्ली, (हि.स.)। आयकर विभाग ने लोगों हो रही दिक्कतों को देखते हुए रिटर्न फाइल करने की अंतिम तिथि पांच अगस्त तक बढ़ा दी है। 
 
आयकर विभाग की ओर से जारी एक बयान के अनुसार करदाताओं को हो रही कठिनाइयों को देखते हुए, वित्त वर्ष 2016-17 के लिए आयकर रिटर्न दाखिल करने की तारीख 5 अगस्त, 2017 तक बढ़ा दी गई है। 
 
इससे पहले रविवार को समाचार आ रहे थे कि आयकर विभाग रिटर्न फाइल करने की तारीख आगे नहीं बढ़ायेगा। 
 
सोमवार को आयकर भरने का अंतिम दिन था, लेकिन लोगों को आज भी ऑनलाइन कई दिक्कतें आईं। इसके चलते पिछले दो दिनों से आईटीआर भरने में लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS