ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मो. समी हत्याकांड के दो आरोपियों को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2017 12:55:20 PM
मो. समी हत्याकांड के दो आरोपियों को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

इलाहाबाद, (हि.स.)। जिले के मऊआइमा के बहुचर्चित मोहम्मद समी हत्याकाण्ड मामले के मुख्य सूत्रधार व हत्यारोपी सहित दो लोगों को एसटीएफ व सोरांव थाने की संयुक्त पुलिस टीम ने सोमवार की सुबह गिरफ्तार किया। एसटीएफ ने दोनों के कब्जे से तीन पिस्टल व बाइक बरामद की हैं। 
एसटीएफ के सीओ प्रवीण सिंह चौहान ने बताया कि सोमवार की सुबह सोरांव थाना क्षेत्र में मऊआइमा ब्लॉक के पूर्व ब्लॉक प्रमुख रहे मो. समी हत्याकाण्ड के मुख्य सूत्रधार व हत्या के आरोपी राजकुमार मौर्य व अनिल कुमार को गिरफ्तार किया गया है। 
मो. समी की हत्या के बाद से दोनों फरार चल रहे थे। इन पर पांच हजार का इनाम भी घोषित किया गया है। मुखबिर की सूचना पर एसटीएफ की टीम ने सोरांव थाने से सम्पर्क किया और सोमवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया गया। उक्त दोनों आरोपियों के कब्जे में एक पिस्टल और दो तमंचा एवं एक बाइक बरामद किया गया है। इस सम्बन्ध में सोरांव थाने में मुकदमा दर्ज करके जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS