ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
वाघेला की बर्थ-डे पार्टी पर टिकी सियासी दिग्गजों की निगाहें
By Deshwani | Publish Date: 21/7/2017 1:23:21 PM
वाघेला की बर्थ-डे पार्टी पर टिकी सियासी दिग्गजों की निगाहें

अहमदाबाद/गांधीनगर, (हि.स.)। शुक्रवार दोपहर में डेढ़ बजे शंकर सिंह वाघेला अपना जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। इस कार्यक्रम में मीडिया के साथ-साथ कांग्रेस की नजरें भी टिकी हुई हैं। क्योंकि शंकर सिंह वाघेला ने एक पत्रकार वार्ता में प्रश्न पूछे जाने पर बताया था कि सभी प्रश्नों के उत्तर मेरी 21 जुलाई वाले सम्मेलन में मिल जाएगा।

वाघेला कांग्रेस से नाराज बताये जा रहे हैं| पिछले कई वर्षो से वाघेला ने गुजरात कांग्रेस की कमान अपने हाथ में सौंपने का अनुरोध दिल्ली हाई कमांड से कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि अगर हमें गुजरात में जीत हासिल करनी है, तो मुझे खुलकर छूट दी जाए| ऐसे व्यक्ति तो टिकट देना चाहिए जो जीत हासिल कर सके। जिसमें हाई कमांड की तरफ से कोई खास प्रभाव नहीं दिखा।

कांग्रेस हाई कमांड की तरफ से एक फरमान जारी किया गया है जिसमें किसी भी विधायक को उनके सम-संवेदना कार्यक्रम में जाने से मना कर दिया गया है। अभी दो दिन पहले हुए राष्ट्रपति चुनाव में गुजरात से क्रॉस वोटिंग का मामला सामने आने के बाद गुरुवार को कांग्रेस कार्यालय पर संकलन समिति की बैठक बुलाई गई थी। उसमें निर्णय लिया गया है कि कोई भी विधायक शंकर सिंह वाघेला के सम्मेलन में नहीं जाएगा। 

इस निर्णय के बारे में कांग्रेस की बैठक से यह प्रस्ताव अर्जुन मोढ़वड़िया ने रखा और उसका समर्थन शक्ति सिंह गोहिल ने किया। इस तरह यह प्रस्ताव को सर्वानुमति पारित किया गया। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS