ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
सरकारी कर्मियों को अगस्त में मिलेगा सातवां वेतनमान
By Deshwani | Publish Date: 21/7/2017 1:07:31 PM
सरकारी कर्मियों को अगस्त में मिलेगा सातवां वेतनमान

भोपाल, (हि.स.)। मध्य प्रदेश के साढ़े चार लाख से अधिक नियमित सरकारी कर्मचारियों को अगस्त में सातवां वेतनमान दिया जाएगा। राज्य शासन ने इस संबंध में गुरुवार को देर शाम अधिसूचना जारी कर सभी विभागों को नए गणना पत्रक से वेतन निर्धारित करने के निर्देश दिए हैं। अधिसूचना में कहा गया है कि प्रदेश के सभी कर्मियों का जुलाई माह का वेतन सातवें वेतनमाह के अनुसार बनाया जाए। 

इस तरह से प्रदेश के सभी कर्मियों को जुलाई का वेतन सातवें वेतनमान के निर्धारित स्केल से मिलेगा, जो अगस्त में देय होगा। इसके लिए सभी विभागों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। बता दें कि कर्मचारियों को एक जनवरी 2016 से सातवां वेतनमान मिलेगा और इस तारीख से अब तक की राशि एरियर के रूप में कर्मियों को भुगतान की जाएगी। यानी 18 माह का भुगतान कर्मियों को होगा, जो तीन किस्तों में उन्हें दिया जाएगा। शासन के इस निर्णय से कर्मियों और उनके परिवारों में खुशी का माहौल है। श्रावण के माह और आगामी त्योहारों पर प्रदेश के कर्मियों की बल्ले-बल्ले होने वाली है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS