ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
यूपी में भय और आतंक योगी सरकार की उपलब्धियां: माकपा
By Deshwani | Publish Date: 28/6/2017 6:00:35 PM
यूपी में भय और आतंक योगी सरकार की उपलब्धियां: माकपा

लखनऊ, (हि.स.)। भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के 100 दिन जनता के मुद्दों पर विफल रहे हैं। योगी सरकार की उपलब्धियां प्रदेश में भय और आतंक का राज कायम करने में रही है।


माकपा के राज्य सचिव यादव ने बुधवार को जारी अपने बयान में कहा कि योगी सरकार ने 100 दिनों में किसानों, नौजवानों, मजदूरों तथा कर्मचारियों को झांसा देने में भी कामयाबी हासिल की है। गुण्डाराज का खात्मा करके कानून का राज स्थापित करने का चुनावी वादा पिछले 100 दिनों में उल्टे रूप में अमल हुआ। कानून व्यवस्था बुरी तरह ध्वस्त हुई है।


सीपीआईएम नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि हिन्दू युवा वाहिनी सहित अन्य हिन्दू संगठनों को कानून हाथ में लेने की खुली छूट दे दी गयी है। साम्प्रदायिक तनाव, जातीय हिंसा और कमजोरों का उत्पीड़न बढ़ा है। दलितों, मुसलमानों तथा महिलाओं के लिए भय और असुरक्षा का वातावरण कायम हुआ है। भर्तियों पर रोक लगाकर तथा कर्ज माफी की आधी अधूरी घोषणा करके योगी सरकार ने नौजवानों और किसानों को झांसा दिया है। योगी सरकार के 100 दिन जनहित के मुद्दों पर विफलता तथा भगवा एजेंडे को आगे बढ़ाने में सफलता के रहे हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS