ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
आजम खान का विवादित बयान कहा-भारतीय सेना करती है रेप
By Deshwani | Publish Date: 28/6/2017 3:32:29 PM
आजम खान का विवादित बयान कहा-भारतीय सेना करती है रेप

 लखनऊ/रामपुर, (हि.स.)। समाजवादी पार्टी (सपा) के कद्दावर नेता और मुलायम सिंह के बेहद करीबी आजम खान ने एक बार फिर बिगड़े बोल बोले हैं। इस बार उनके निशाने पर भारतीय सेना है। आजम खान ने अपमानजनक टिप्पणी करते हुए एक और विवाद को जन्म दे दिया है। उन्होंने भारतीय सेना पर रेप का आरोप लगाया है। 

आजम ने यह आरोप रामपुर में एक कार्यक्रम के दौरान लगाए। उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमे वह यह कहते नजर आ रहे हैं कि दहशतगर्द फौज के प्राइवेट पार्ट्स काटकर साथ ले गए। उन्हें हाथ से शिकायत नहीं थी। सिर से नहीं थी। पैर से नहीं थी। जिस्म के जिस हिस्से से उन्हें शिकायत थी, वे उसे काटकर ले गए। यह इतना बड़ा संदेश है, जिस पर पूरे हिंदुस्तान को शर्मिंदा होना चाहिए और सोचना चाहिए कि हम दुनिया को क्या मुंह दिखाएंगे?’ वहीं मामला सेना से जुड़ा होने के कारण सपा नेता भी आज़म के इस बयान से किनारा करते दिख रहे हैं।
पार्टी ने झाड़ा पल्ला
समाजवादी पार्टी के दीपक मिश्रा ने आज़म के बयान से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि आजम को ऐसे बयानों से बचना चाहिए। इस तरह के बयानों से सेना का मनोबल कमजोर होता है, आजम जैसे बड़े नेताओं को इस तरह के बयान नहीं देने चाहिए। वहीं, बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने ऐसा बयान देने वाले राजनेताओं का बहिष्कार करने की बात कही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS