ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
केजरीवाल को पत्र लिख सत्येन्द्र जैन को हटाने की मांग
By Deshwani | Publish Date: 28/6/2017 2:42:39 PM
केजरीवाल को पत्र लिख सत्येन्द्र जैन को हटाने की मांग

 नई दिल्ली, (हि.स.)। लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) मंत्री सत्येन्द्र जैन पर भ्रष्टाचार एवं सड़क निर्माण में अनियमितता बरतने जैसे गंभीर अरोप लगाने वाले रोड एंटी करप्शन ऑर्गनाइजेशन (रैको) के चेयरमैन राहुल शर्मा ने उन्हें पद से हटाने की मांग की है। शर्मा ने दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र शुरू होने से पहले मुख्यमंत्री अरविंद को पत्र लिखकर उनसे पांच मांगें की हैं जिनमें जैन को पद से हटाने की भी मांग है।

अपने पत्र में राहुल शर्मा ने मंत्री सत्येद्र जैन को बर्खास्त करने सहित 'घोटालेबाज' इंजीनियर्स को निलंबित करने एवं उनके साढू की मौत की वजह स्पष्ट करने की मांग की है। रैको अध्यक्ष द्वारा सीएम को लिखे गये पत्र में कहा गया है कि गत एक वर्ष में पीडब्ल्यूडी से सूचना का अधिकार के तहत प्राप्त दस्तावेजों का अध्ययन करने पर हमें पता चला है कि रोड, नाले, सीवर तथा नागरिक रख-रखाव से संबंधित पीडब्ल्यूडी के अधिकार क्षेत्र में आने वाले कामों में भारी अनियमितताएं व्याप्त हैं। इससे भ्रष्टाचार की बात उजागर होती है। 
उन्होंने कहा कि सीएम के स्वर्गीय साढू सुरेन्द्र अग्रवाल के पीडब्ल्यूडी से जुड़े कामों में भी भ्रष्टाचार की बात सामने आयी है। इसमें सुरेन्द्र अग्रवाल को अनुचित तरीके से लाभ पहुंचाया गया है। एंटी करप्शन ब्रांच ने पहले ही इसकी एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। 
राहुल ने कहा कि मुख्यमंत्री पीडब्ल्यूडी मंत्री जैन को तत्काल प्रभाव से निलंबित करें। साथ ही इस​ विभाग से संबंधित सभी घोटालों में लिप्त इंजीनियरों को भी निलंबित किया जाये। इसके अलावा सुरेन्द्र बंसल की मेडिकल रिपोर्ट को सार्वजनिक करते हुए उनकी मौत का कारण स्प्ष्ट किया जाये। साथ ही ये भी बतायें कि सुरेन्द्र बंसल के भ्रष्टाचार से संबंधित मामले में आप (केजरीवाल) की जांच क्यों न हो। 
 
 
 
 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS