ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
शिमला में महापौर और उपमहापौर मंगलवार को संभालेंगे कार्यभार
By Deshwani | Publish Date: 27/6/2017 12:22:39 PM
शिमला में महापौर और उपमहापौर मंगलवार को संभालेंगे कार्यभार

शिमला,  (हि.स.)। शिमला नगर निगम के लिए 20 जून को चुने गए भाजपा के महापौर और उपमहापौर मंगलवार को अपना कार्यभार संभालेंगे। भाजपा के महापौर और उपमहापौर ठीक एक सप्ताह बाद अपने कार्यालय में जार पदभार ग्रहण करने जा रहे हैं।

शपथ लेने के पहले मंगलवार को भाजपा ने शिमला के सभी 34 वार्डो में सुबह सफाई अभियान चलाया। शिमला नगर निगम चुनावों से पहले भी भाजपा से सभी वार्डों में इसी प्रकार का सफाई अभियान चलाया था।
 
गौरतलब है कि शिमला नगर निगम पर भाजपा की तापपोशी पहली बार हुई है। शिमला को 34 वार्डों में से भाजपा के 17 पार्षद हैं। जबकि दो निर्दलीय का भी भाजपा को समर्थन हासिल है। जबकि कांग्रेस के मात्र 12 ही पार्षद जीत पाए हैं। 20 जून को हुए महापौर के चुनाव में भाजपा की कुसुम सरदेट और निर्दलीय राकेश शर्मा को उपमहापौर चुना गया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS