ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
आगरा में धूमधाम से मनाई ईद
By Deshwani | Publish Date: 26/6/2017 7:57:41 PM
आगरा में धूमधाम से मनाई ईद

 आगरा, (हि.स.)। ताजनगरी आगरा में ईद की धूम रही। इस मुबारक मौके पर सोमवार की सुबह ताजमहल मस्जिद पर हजारों लोगों ने नमाज अता की और अमन-चौन की दुआ मांगी। इसके बाद लोगें ने एक-दूसरे से गले मिलकर ईद की मुबारकबाद दी, लेकिन इस दौरान नमाजियों ने मुस्लिमों पर हो रहे अत्याचार को लेकर काली पट्टी बांध रखी थी।

सोमवार की सुबह ईद की नमाज अता करने के लिए ताजमहल में तीन घंटे के लिए नमाजियों को नि:शुल्क प्रवेश दिया गया। यहां सुरक्षा-व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए थे। बता दें कि मुगल शासक शाहजहां ने आगरा में जब ताजमहल का निर्माण करवाया तो एक तरफ मस्जिद और दूसरी तरफ मेहमानखाना भी बनवाया। यह ताजमहल का हिस्सा है और इसकी खूबसूरती देखते ही बनती है। आगरा में हर साल ईद के मौके पर सैकड़ों लोग यहां नमाज अता करते हैं। इस साल भी हजारों लोग शरीक हुए। देश के लिए अमन-चैन और खुशहाली की दुआएं मांगी। वहीं जामा मस्जिद, ईदगाह और संदली मस्जिद पर ईदी लेने वालों का हुजूम लगा रहा और पूरे जिले में ईद शांतिपूर्वक तरीके से मनाई जाने की खबर है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS