ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
पीसीआर की कैब बताकर युवक को लूटा
By Deshwani | Publish Date: 26/6/2017 1:46:01 PM
पीसीआर की कैब बताकर युवक को लूटा

 नई दिल्ली,  (हि.स.)। राजधानी दिल्ली में एक नया गिरोह सक्रिय हो गया है। यह गिरोह कैब में पीसीआर का स्पीकर लगाकर लोगों से लूटपाट की वारदात को अंजाम दे रहा है। ताजा मामला पश्चिमी जिले के इंन्द्रपुरी इलाके का है। यहां बदमाशों ने पीसीआर का हवाला देकर एक युवक को पहले कैब में बिठाया फिर लूट लिया। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, पीड़ित कन्हैया (27) परिवार के साथ नारायणा में रहता है। 

सुबह 6.30 बजे पीड़ित को कुरूक्षेत्र जाना था। वह घर के बाहर कैब का इंतजार कर रहा था। इसी बीच एक कैब आकर रूकी। कैब वाले ने पूछा की कहा जाना है। पीड़ित ने कश्मीरी गेट जाने की बात कहीं। कैब चालक ने पीड़ित को बिठा लिया। कैब में दो-तीन व्यक्ति पहले ही अंदर बैठे हुए थे। कैब चालक ने पीड़ित को कहा की यह कैब पीसीआर की है। 
बदमाशों ने कैब में एक स्पीकर लगाया हुआ था। जिसमें पीसीआर की तरह कॉल चल रही थी, की एक लाल रंग की गाड़ी को हाथ का इशारा देकर रुकने को कहा लेकिन वह रूका नहीं। जिसपर कैब चालक ने इधर से जवाब दिया ’जय हिन्द जनाब’ मैं राजबीर बोल रहा हूं अभी आ रहा हूं। उसके बाद बदमाशों ने पीड़ित से कहा कितने रुपये है। 
पीड़ित ने 15 हजार रुपये बताए। जिसपर बदमाशों ने रुपये चैक करवाने को कहा। उसके बाद पीड़ित से बदमाशों ने एटीएम कार्ड लिया साथ ही उसका पास-वर्ड भी मांगा। उसके बाद पीड़ित को टोड़ापुर उतार कर मौके से फरार हो गए। 
ऐसा किया पुलिस ने...
घटना के बाद पीड़ित टोड़ापुर पुलिस चौकी गया, वहां पुलिसकर्मियों ने उसे आगे थाने में जाने को कहा। पीड़ित कुछ दूरी पर ट्रैफिक पुलिस के ऑफिस में गया। जहां ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने उसे थाने में जाने को कहा। पीड़ित पुलिसकर्मियों से फोन मांग कर एटीएम कार्ड ब्लॉक करवाने की बात कहीं। जिसपर एक पुलिसकर्मी ने पीड़ित को मोबाइल दिया। 
पीड़ित ने बैंक में संपर्क किया तो पता चला बदमाशों ने एटीएम कार्ड से 25 हजार रुपये निकले है। उसके बाद पीड़ित तुरंत थाने गया और पूरी आपबीती बताई। फिलहाल पुलिस पीड़ित के बयान पर केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश कर रही है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS