ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
जंगलातमंडी में सीआरपीएफ कैम्प पर पत्थरबाज़ी, सुरक्षाबलों ने की कार्रवाई
By Deshwani | Publish Date: 26/6/2017 11:42:39 AM
जंगलातमंडी में सीआरपीएफ कैम्प पर पत्थरबाज़ी, सुरक्षाबलों ने की कार्रवाई

 जम्मू,  (हि.स.)। कश्मीर घाटी में ईद के पाक मौके पर भी पत्थरबाजी नहीं रुक पा रही है तथा पत्थरबाज अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इसी के चलते कश्मीर के अनंतनाग जिले की जंगलातमंडी में सोमवार को इर्द के मुबारक मौके पर लोगों ने सीआरपीएफ कैंप पर पत्थरबाजी की। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने प्रदर्शनकारियों तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे। पत्थरबाज प्रदर्शन करते हुए मूसा के समर्थन में नारेबाजी कर रहे थे।

बताते चलें कि पिछले कुछ दिनों से पत्थरबाजों द्वारा कई बार पुलिस तथा सीआरपीएफ की गाड़ियों पर हमले किए जा चुके हैं। वहीं कुछ दिन पहले ही कश्मीर के नौहट्टा में नमाज के दौरान ड्यूटी कर रहे डीएसपी मोहम्मद अयूब पंडित की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। जिससे माहौल और खराब हो गया है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS