ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
दो इनामी बदमाश गिरफ्तार, पिता की हत्या का बदला लेने अपराध जगत में उतरे
By Deshwani | Publish Date: 25/6/2017 6:08:58 PM
दो इनामी बदमाश गिरफ्तार, पिता की हत्या का बदला लेने अपराध जगत में उतरे

वाराणसी, (हि.स.)। शिवपुर पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ चल रहे अभियान में तरना पुल के निकट से दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार बदमाशों में से एक अपने पिता की हत्या का बदला लेने जरायम जगत में आया था। दोनों की निशानदेही पर एक देशी कट्टा व चोरी की बाइक भी बरामद हुई है। 

रविवार की अपरान्ह गिरफ्तार पांच-पांच हजार के इनामी बदमाशों चोलापुर निवासी अरविन्द यादव और अलीनगर चन्दौली निवासी शशिभूषण सिं​ह को मीडिया के समक्ष पेशकर एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया कि बी​ती रात तरना पुल पर पुलिस टीम को एक युवक बाइक से आता दिखा। पुलिस टीम ने जब उसे रोका तो वह बाइक मोड़कर भागने लगा। इसी दौरान वह असंतुलित होकर बाइक से गिर पड़ा। अपने को पुलिस टीम से घिरा देख बदमाश ने तुरन्त कट्टा निकालकर पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। पुलिस टीम ने गोली से बचकर कर तत्काल उसे दबोच लिया। गिरफ्तार बदमाश को थाने भेज थानाध्यक्ष फिर गश्त पर निकल गये। 

इसी दौरान फिर सूचना मिली कि गिलट बाजार के निकट शातिर बदमाश शशिभूषण मौजूद है। इस सूचना पर पुलिस टीम ने गिलट बाजार पहुंच शशिभूषण को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी ने बताया कि तरना पुल से गिरफ्तार अरविन्द यादव अपने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए अपराध जगत में उतरा। अपने पिता की हत्या के आरोपी पूर्व प्रधान कैलास यादव उर्फ कमलेश को बीते दो जनवरी को चन्दावती बाजार चौबेपुर में सगे भाई के साथ मिलकर गोलियों से छलनी कर दिया था। गिरफ्तार शशिभूषण भी काफी शातिर है। यूपी कालेज गिलट बाजार क्षेत्र में इसका काफी आतंक है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS