ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
ईदगाह की स्वच्छता में जुटी कमेटी, सुरक्षा के लिए लगी बैरीकेडिंग
By Deshwani | Publish Date: 25/6/2017 6:11:45 PM
ईदगाह की स्वच्छता में जुटी कमेटी, सुरक्षा के लिए लगी बैरीकेडिंग

 लखनऊ, (हि.स.)। ऐशबाग स्थित ईदगाह परिसर की स्वच्छता और सुरक्षा के लिए रविवार को मरकजी चांद कमेटी के सदस्यों ने स्थलीय निरीक्षण किया। इस दौरान ईदगाह की सफाई करायी गयी और सुरक्षा के दृष्टिगत दरवाजों के बाहर निकलने वाले रास्तों पर बैरीकेडिंग लगवा दी गयी है। 

मरकजी चांद कमेटी के प्रमुख पदाधिकारियों ने ऐशबाग क्षेत्र में ईदगाह स्थित कार्यालय पर एक बैठक की। इसके बाद कमेटी सदस्यों ने स्वच्छता के लिए लगे कर्मचारियों का सहयोग किया। नगर निगम के कर्मचारियों ने भी इसमें सहयोग करते हुए ईदगाह के आसपास क्षेत्र को साफ सुथरा करते हुए नालियों की सफाई की। चांद कमेटी के सदस्यों की देखरेख में ईदगाह के मुख्य दरवाजें के बाहर मार्ग पर वीवीआईपी मूवमेन्ट के लिए बैरीकेडिंग लगा दी गयी। जिससे ईद के दिन सुबह दस बजे होने वाली नमाज में आने वाले वीवीआईपी लोगों को बांस बल्लियों से बने बंद रास्ते से बाहर निकाला जा सके। 

इस दौरान मरकजी चांद कमेटी के लोगों ने चांद के दीदार के लिए प्रबन्ध किया और प्रमुख पदाधिकारियों को शाम को टीले पर पहुंचने का न्योता दिया। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS