ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
परिक्रमा करने वालों से पराक्रम करने वाले उपेक्षित: हरिवंश
By Deshwani | Publish Date: 25/6/2017 6:08:38 PM
परिक्रमा करने वालों से पराक्रम करने वाले उपेक्षित: हरिवंश

 लखनऊ, (हि.स.)। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हरिवंश सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश में अच्छा काम कर रहे हैं, लेकिन परिक्रमा करने वालों के आगे पराक्रम करने वाले लोग उपेक्षित हो रहे हैं। उन्होंने सहारनपुर की घटना की निंदा करते हुए कहा कि हरिजन एक्ट का दुरुपयोग लगातार सरकारें कर रही हैं, इसको हटाया जाए। 

प्रतापगढ़ से सांसद हरिवंश ने रविवार को एक प्रेसवार्ता में कहा कि महासभा का राष्ट्रीय अधिवेशन सितंबर माह में इलाहाबाद या फिर रायबरेली में होगा। इसके बाद नवंबर में जागृति संदेश अभियान चार चरणों में चलाया जाएगा। उन्होंने साफ सुथरे प्रस्तावों पर सहमती जताते हुए जिला एवं मंडल अध्यक्षों एवं प्रदेश पदाधिकारियों से कर्तव्य निर्वहन का आग्रह किया। 
राष्ट्रीय महामंत्री व प्रवक्ता राघवेंद्र सिंह ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को राजधनी में पांच एकट भूमि पर महाराणा प्रताप शोध संस्थान, संगृहालय, पुस्तकालय, छात्राओं के लिए छात्रावास, गेस्ट हाउस भवन निर्माण के लिए पत्र दिया था। जिस पर अधिशासी अभियंता ने कहा कि जमीन उपलब्ध नहीं है। सिंह ने कहा कि आवास विकास ने पिछली सरकार में भी प्रकरण को गंभीरता से नहीं लिया था। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कार्रवाई सुनिश्चित कराते हुए भूमि उपलब्ध कराने की अपील की। उन्होंने कहा कि एक जुलाई को रायपुर में महाराणा प्रताप की मूर्ति का अनावरण में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह उपस्थित रहेंगे। 26 जून को एनसीआर सदस्यता अभियान एवं संगठन की समीक्षा बैठक नई दिल्ली में होगी। 
प्रदेश अध्यक्ष भुवनेश्वर सिंह ने कहा कि युवा सम्मेलन फैजाबाद में अगस्त में दिए जाने का प्रस्ताव है, जिसमें 75 जिलों की सहभागिता रहेगी। हर जिले में संस्कार शिविर भी लगाए जाएंगे। प्रांतीय वरिष्ठ महामंत्री प्रीति कुमार सिंह ने कहा कि जो पदाधिकारी पद लेकर कर्तव्य निर्वहन नहीं कर रहे हैं, वह अपनी कुर्सी जिम्मेदार लोगों को सौंपे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS