ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
मायावती ने ईद की मुबारकबाद के साथ यूपी में बेहतर कानून-व्यवस्था की दुआ की
By Deshwani | Publish Date: 25/6/2017 6:06:56 PM
मायावती ने ईद की मुबारकबाद के साथ यूपी में बेहतर कानून-व्यवस्था की दुआ की

 लखनऊ, (हि.स.)। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने सभी देशवासियों ख़ासकर उत्तर प्रदेश के मुस्लिम समाज के लोगों को ईद-उल-फितर की दिली मुबारकबाद दी है। साथ ही उत्तर प्रदेश में अच्छी कानून-व्यवस्था के लिये दुआ करने की अपील की है।

मायावती ने कहा कि पूरे एक महीने तक रमज़ान का रोज़ा रखने का फ़र्ज़ व तरावीह की नमाज़ आदि की इबादत करने के साथ-साथ अपने माल में से ग़रीबों व मजलूमों को मदद के रूप में ज़कात व फितरा अदा करने के बाद अब उनके लिये खुशी का दिन आया है। उन्होंने कहा कि भारतीय मुसलमान व उनके त्योहार भारतीय संस्कृति और समृद्ध के सदियों से अभिन्न हिस्सा हैं। बसपा का यह प्रयास लगातार जारी रहेगा कि भारतीय समाज के अन्य लोगों की तरह ही हमारे मुस्लिम समाज के लोग भी सुखी व सम्पन्न हों और उनका जीवन भी ख़ुशहाल रहे। लोग यहां अमन-चैन के साथ जीवन व्यतीत करें।
बसपा सुप्रीमो ने मुसलमानों से अपील की है कि वे देश के वर्तमान हालात, खासकर उत्तर प्रदेश में अच्छी कानून-व्यवस्था के लिये भी दुआ करें। समाज की तरक़्क़ी में ही मुल्क की तरक़्क़ी निहित है लेकिन बिना बेहतर कानून-व्यवस्था के किसी भी समाज या मुल्क की तरक़्क़ी नहीं हो सकती। उन्होंने कहा कि ईद-उल-फितर का यह पाक त्योहार कौमी एकता को मज़बूत करने के साथ ही समाज में सामाजिक सद्भाव तथा सह-अस्तित्व की भावना को भी बढ़ायेगा, ऐसी हमारी कामना है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS