ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
पीएम के ''मन की बात'' को लेकर युवाओं में दिखा उत्साह
By Deshwani | Publish Date: 25/6/2017 6:04:32 PM
पीएम के ''मन की बात'' को लेकर युवाओं में दिखा उत्साह

 वाराणसी, (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में उनके 'मन की बात' कार्यक्रम को लेकर रविवार को युवाओं में उत्साह दिखा। भारतीय जनता पार्टी अन्त्योदय प्रकोष्ठ की ओर से कोदई चौकी में पीएम के मन की बात 33 वें संस्करण को सुनने के लिए खास इंतजाम किया गया था।

कार्यक्रम के पूर्व कार्यकर्ताओं ने भारत माता और सैयद इतरत हुसैन के चित्र पर माल्यार्पण किया गया। 'मन की बात' में प्रधानमंत्री ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की कविता के सहारे जैसे ही कांग्रेस और इमरजेंसी पर हमला बोला। कार्यकर्ताओं का उत्साह और बढ़ गया। कार्यक्रम के प्रसारण समाप्त होने पर कार्यकर्ताओं ने लोगों को रथयात्रा और ईद की बधाई भी दी। साथ ही पीएम से प्रेरणा लेकर पर्वों और अन्य अवसरों पर उपहार स्वरुप फूलों का गुलदस्ता देने की बजाय पुस्तकें भेंट करने का संकल्प लिया। इसमें अनूप जायसवाल, लक्ष्मी नारायण जायसवाल, राजकुमार, जयकिशन, प्रकाश यादव, मनीष चौरसिया, मंगलेश, प्रवीण ओझा आदि शामिल रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS