ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
रविवार को उ.प्र के दौरे पर लखनऊ आएंगे कोविंद
By Deshwani | Publish Date: 25/6/2017 3:51:55 PM
रविवार को उ.प्र के दौरे पर लखनऊ आएंगे कोविंद

 लखनऊ, (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के कानपुर के रहने वाले रामनाथ कोविंद एनडीए से राष्ट्रपति के उम्मीदवार बनाए जाने के बाद पहली बार रविवार को यूपी के दौरे पर लखनऊ पहुंच रहे हैं। वे शाम को करीब चार बजे स्पेशल प्लेन से जेड कैटेगरी के सुरक्षा घेरे में लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे।

कोविंद पहले मुख्यमंत्री आवास जाएंगे, जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य और दिनेश शर्मा उनका स्वागत करेंगे। वहां करीब 30 मिनट के टी-टाइम के बाद शाम पांच बजे रामनाथ बीजेपी के सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों, सांसदों, विधायकों और विपक्ष के नेताओं से मुलाकात कर अपने पक्ष में वोट करने की अपील करेंगे।
रामनाथ कोविंद के साथ केन्द्रीय मंत्री नीतिन गडकरी तथा भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व कोविंद के चुनाव-प्रचार प्रमुख भूपेन्द्र यादव भी साथ रहेंगे। कोविंद लखनऊ में अपने प्रचार के लिए 12 घंटे बिताएंगे जिसके बाद वे सोमवार को उतराखंड के लिए रवाना होंगे।
मुख्यमंत्री आवास में रात्रिभोज में सभी पार्टियों के नेताओं को भी आमंत्रित किया गया है। इस कार्यक्रम में सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव, बीएसपी सुप्रीमो मायावती, कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी, कांग्रेस यूपी चीफ और राज्यसभा सांसद राज बब्बर, सपा नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चैधरी, सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव, सांसद डिंपल यादव, शिवपाल सिंह यादव को भी बुलाया गया है। यहां से करीब 10.30 बजे विश्राम के लिए वे वापस राजभवन जाएंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS