ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
योगी सरकार के श्वेत पत्र जारी करने का कार्यक्रम टला
By Deshwani | Publish Date: 25/6/2017 3:50:02 PM
योगी सरकार के श्वेत पत्र जारी करने का कार्यक्रम टला

लखनऊ, (हि.स.)। रविवार शाम को योगी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर जारी होने वाले श्वेत-पत्र का कार्यक्रम टल गया है। एनडीए के राष्ट्रपति उम्मीदवार रामनाथ कोबिंद के लखनऊ आने के चलते इस कार्यक्रम को स्थगित किया गया है। 26 जून को ईद होने के कारण अब योगी सरकार का श्वेत पत्र 27 या 28 जून को जारी होगा।

श्वेत पत्र में सपा व बसपा सरकार की खामियों तथा वर्तमान योगी सरकार की उपलब्धियों को शामिल किया गया है। सूचना विभाग के एक अधिकारी के अनुसार योगी के श्वेत पत्र में यूपी के पिछड़ेपन के लिए अखिलेश यादव, बसपा की सुप्रीमो मायावती तथा कांग्रेस को बराबर का जिम्मेदार ठहराया गया है।
उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पहले ही कह चुके हैं कि बीजेपी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर श्वेत पत्र लाया जाएगा, जिसमें उल्लेख होगा कि पूर्व की सपा सरकार से हमें विरासत में क्या मिला और हमने अब तक क्या किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS