ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मनोज तिवारी ने दी डाॅ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को श्रद्धांजलि
By Deshwani | Publish Date: 23/6/2017 5:38:55 PM
मनोज तिवारी ने दी डाॅ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को श्रद्धांजलि

 नई दिल्ली, (हि.स.)। दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने शुक्रवार को जनसंघ के संस्थापक डाॅ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर दिल्ली गेट के समीप शहीदी पार्क में उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की।  इस अवसर पर मनोज तिवारी ने कहा कि डाॅ. मुखर्जी ने देश के स्वतंत्रता संग्राम, प्रथम राष्ट्रीय सरकार के दौरान कश्मीर के भारत में विलय तथा उसकी रक्षा के लिए महान कार्य किया और कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बनाये रखने के लिए अपने प्राण दे दिये।

तिवारी ने कहा कि डाॅ. मुखर्जी के जीवन से प्रेरणा लेते हुए दिल्ली भाजपा ने आज का दिन पंडित दीनदयाल उपाध्याय अल्पकालिक विस्तारक योजना शुरू करने के लिए चुना है। आज हमारे दिल्ली के सभी वरिष्ठ नेता, सांसद, विधायक, पार्षद, पदाधिकारी डाॅ. मुखर्जी एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जीवन से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार की उपलब्धियों को आम जनता के बीच लेकर जा रहे हैं।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद दरियागंज मंडल से जुड़े विक्रम नगर एवं हरिजन बस्ती के बूथ प्रमुखों एवं कार्यकर्ताओं के साथ विस्तारक योजना पर चर्चा की और इसके तहत सांकेतिक रूप से दो परिवारों से सम्पर्क किया।

दक्षिणी दिल्ली नगर निगम द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में दक्षिणी निगम के उपमहापौर कैलाश सांकला, निगम पार्षद राजकुमार बल्लन, प्रदेश मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर, पूर्व पार्षद शैलेन्द्र सिंह मोन्टी, अजय भारद्वाज सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS