ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
केजीएमयू के जूनियर चिकित्सकों ने तीमारदार को कमरे में बंदकर पीटा
By Deshwani | Publish Date: 22/6/2017 3:17:49 PM
केजीएमयू के जूनियर चिकित्सकों ने तीमारदार को कमरे में बंदकर पीटा

लखनऊ,  (हि.स.)। किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (केजीएमयू) के ट्रामा सेन्टर में इलाज के लिए मरीज के साथ आये तीमारदारों ने ड्यूटी पर तैनात जूनियर चिकित्सकों पर मारपीट किये जाने का आरोप लगाया है।
परिजन सर्वेश कुमार रावत ने हिन्दुस्थान समाचार को बताया कि हम कई बार डाक्टर को बुलाने गये। डाक्टर लोग कमरे में बैठकर मूवी देख रहे थे। सर्वेश रावत ने कहा कि हमारी गलती इतनी थी कि हमने डाक्टरों की फोटो मूवी देखते हुए खींच ली थी। इतना देखते ही वह लोग हमको पकड़कर कमरे के अन्दर ले गये। मोबाइल छीनकर फोटो डिलीट कर दी और मारपीट की। सर्वेश ने कहा कि हम लोग इसकी लिखित शिकायत केजीएमयू के कुलपति प्रो. एमएलबी भट्ट, मुख्य चिकित्सा अधीक्षक और ट्रामा सेन्टर प्रभारी से करेंगे।
गौरतलब हो कि मरीज रघुरा (55) को चोट लगने के कारण उसके परिजन ट्रामा सेन्टर लेकर आये थे। मरीज को पूरी रात स्ट्रेचर पर रखा गया। परिजनों का कहना है कि दूसरे दिन यानि गुरुवार को जब चिकित्सकों से बेड के लिए कहा गया तो फटकार कर भगा दिया। दो घंटे बाद जब मरीज दर्द से कराह रहा था तो सर्वेश जूनियर डाक्टरों को बुलाने के लिए गया था। जब चिकित्सक नहीं आये तो सर्वेश ने मूवी देखते हुए चिकित्सकों की फोटो खींच ली थी। इस पर चिकित्सक आपे से बाहर हो गये और सर्वेश को कमरे में बंधक बना लिया। इस मामले में जब ट्रामा सेन्टर प्रभारी डा. हैदर अब्बास से बात की गयी तो उन्होंने कहा कि मारपीट नहीं हुई है। कहासुनी तो होती रहती है।
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS