राज्य
जांच एजेंसियों की निष्पक्षता पर केजरीवाल को घेरा
By Deshwani | Publish Date: 19/6/2017 6:17:34 PM
जांच एजेंसियों की निष्पक्षता पर केजरीवाल को घेरा

 नई दिल्ली,  (हि.स.)। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खुद को भ्रष्टाचार के विरूद्ध योद्धा के रूप में प्रस्तुत करते रहे हैं। पर आज जब उनके साथियों और खुद उन पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लग रहे हैं तो वह जांच एजेंसियों की निष्पक्षता पर सवाल उठाकर बचने का जो प्रयास कर रहे हैं, वह उनके दोहरे चरित्र का प्रमाण है। 

 
मनोज तिवारी ने कहा है कि आम आदमी पार्टी एवं केजरीवाल सरकार ने राजनीतिक मर्यादाओं का पूरी तरह हृास कर दिया है। उन्होंने कहा है कि यूं तो लम्बे समय से केजरीवाल सरकार और उसके मंत्रियों विशेषकर सत्येन्द्र जैन पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगते रहे हैं, पर आज सीबीआई द्वारा उनसे पूछताछ के बाद जिस तरह की प्रतिक्रियायें सत्ताधारी दल ने दी हैं वह इनके अराजक स्वभाव का प्रतीक हैं। 
 
दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खुद को भ्रष्टाचार के विरूद्ध योद्धा के रूप में प्रस्तुत करते रहे हैं पर आज जब उनके साथियों और खुद उन पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लग रहे हैं तो वह जांच एजेंसियों की निष्पक्षता पर सवाल उठाकर बचने का जो प्रयास कर रहे हैं वह उनके दोहरे चरित्र का प्रमाण है। 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS