ब्रेकिंग न्यूज़
श्रीलंका ने भारत के सामने रखा 217 रनों का लक्ष्य, अक्षर पटेल ने लिये 3 विकेटअमित शाह ने की शिवराज की तारीफ, कहा- बीमारू प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले आयेमुजफ्फरनगर ट्रेन दुर्घटना में क्षतिग्रस्त ट्रैक पर आज रात 10 बजे तक ट्रेनों का संचालन संभव होगामुजफ्फरनगर रेल हादसाः मेरठ लाइन पर शाम 6 बजे तक ट्रेनें रद्द, कई ट्रेनों का रूट बदला गयाकई निर्दोष लोगों की जान लेनेवाला एके 47 जब्त, दीपक पासवान व मुन्ना पाठक सलाखों के पीछेमुजफ्फरनगर में बड़ा ट्रेन हादसा, कलिंग उत्कल एक्सप्रेस के 6 डब्बे पटरी से उतरे, 5 की मौत, 50 से अधिक घायलराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में जदयू ने किया राजग में शामिल होने का फैसला।जेडीयू पर अपना दावा पेश करेंगे शरद यादव, जाएंगे चुनाव आयोग
राज्य
दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन से सीबीआई की पूछताछ जारी
By Deshwani | Publish Date: 19/6/2017 12:39:25 PM
दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन से सीबीआई की पूछताछ जारी

 नई दिल्ली, (हि.स.) । दिल्ली के स्वास्थ्य एवं लोक निर्माण मंत्री सत्येंद्र जैन के घर पर सीबीआई पहुंची है। सीबीआई की टीम सोमवार सुबह सत्येंद्र जैन के आवास पीडब्लूडी घोटाले की जांच करने पहुंची है। इन आरोपों को लेकर सीबीआई टीम सत्येंद्र जैन की पत्नी से भी पूछताछ कर रही है। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सत्येंद्र जैन पर आरोप है कि जैन के यहां जो लोग काम करते थे उनके नाम संजय और सुरेश था| यह दोनों सत्येंद्र जैन के यहां 2010 से काम कर रहे हैं। यह दोनों शख्स कलकत्ता के हवाला कारोबारियों से फोन पर बात कर के हवाला के पैसे भेजते थे। 
सत्येंद्र जैन पर पीडब्लूडी व स्वास्थ्य विभाग में भी घोटाले के भी आरोप है। दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने भी जैन पर कई घोटालों के आरोप लगाए थे और उनसे जुड़े कई दस्तावेज सीबीआई को सौंपे थे।  
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS