ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
गलत संगत से बच्चों को बचाना है तो उन्हें भी सत्संग में लाएं: सुरेन्द्र
By Deshwani | Publish Date: 18/6/2017 5:20:59 PM
गलत संगत से बच्चों को बचाना है तो उन्हें भी सत्संग में लाएं: सुरेन्द्र

 वाराणसी, (हि.स.)। गलत संगत से बच्चों को बचाना हैं तो उन्हें भी सत्संग में लाना होगा। आज हर कोई अपने बच्चों को अच्छे संस्कार देने की बात करता हैं। ऐसे में बच्चों को सुसंस्कारिक करने के बाल संगत और बाल समागम भी जरूरी है। 

निरंकारी मंडल के केन्द्रीय प्रचारक सुरेन्द्र विश्वकर्मा ने मलदहिया में रविवार को आयोजित निरंकारी बाल समागम में कहा कि बच्चों को बचपन में बतायी गयी बातों का पूरा-पूरा असर रहता है। समागम में निरंकारी बच्चों ने नशामुक्ति एकांगी नाटक द्वारा लोगों को नशे से दूर रहने का संदेश दिया। मूक अभिनय से बच्चों ने पौधरोपण और पर्यावरण संरक्षण का संदेश देकर लोगों का दिल जीत लिया। कविताओं और सद्गुरू बाबा हरदेव महाराज के जीवन के उपर आधारित प्रश्नोत्तरी में भी बच्चों ने अपनी प्रति​भा दिखाई। समागम में निरंकारी संत सिद्धार्थ सिंह, जोनल इंचार्ज रमाशंकर शुक्ल, काशीनाथ यदुवंशी, शिवकुमार ने भी बच्चों का उत्साह बढ़ाया। संचालन डा. श्वेता सिंह ने किया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS