ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कठेरिया ने अपने स्वागत समारोह में अधिकारियों को सुधरने का फरमान सुनाया
By Deshwani | Publish Date: 18/6/2017 4:14:43 PM
कठेरिया ने अपने स्वागत समारोह में अधिकारियों को सुधरने का फरमान सुनाया

 इटावा, (हि.स.)। अपने गृह जनपद इटावा पहुंचे एससी/एसटी आयोग के अध्यक्ष रामशंकर कठेरिया ने अधिकारियों को जमकर फटकारा। इसके साथ ही भरे मंच से धमकी भी दी कि अगर अधिकारी पार्टी कार्यकर्ता व पदाधिकारियों से सामंजस्य नहीं बैठाते तो हमारे कार्यकर्ता सब कुछ करना जानते हैं। 

इटावा नगर पालिका परिसर में रविवार को भारतीय जनता पार्टी द्वारा एससी/एसटी आयोग के अध्यक्ष रामशंकर कठेरिया के स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान मंच से कई पार्टी नेताओं ने आरोप लगाया कि प्रदेश में सरकार बदलने के बाद भी अधिकारी सपा सरकार की मानसिकता से बाहर नहीं आ पा रहे हैं जिसके चलते पार्टी कार्यकर्ताओं की कोई सुनवाई नहीं होती। कार्यकर्ताओं की पीड़ा को सुन कठेरिया ने मंच पर पहुंचते ही सबसे पहले अधिकारियों को सुधरने का फरमान सुनाया। उन्होंने कहा कि शनिवार को भरथना में एक दलित पीड़ित परिवार के यहां गया था, वहां पर डीएम, एसपी से पूछा कि क्या पार्टी कार्यकर्ताओं से सामंजस्य है। इस पर अधिकारियों ने सिर हिलाया पर कुछ बोले नहीं, तभी मैं समझ गया लेकिन वहां स्थितियां अलग थी इसलिये मैं वहां पर चुप रहा। अब मैं मंच के माध्यम से कहना चाहता हूं कि डीएम, एसपी व सीओ से लेकर सभी थानाध्यक्ष यह सुनिश्चित कर लें कि पार्टी विधायकों और कार्यकर्ताओं से सामंजस्य बनायें और केन्द्र व प्रदेश सरकार की नीतियों पर काम करें। कठेरिया यहीं नहीं रूके और चेतावनी देते हुए कहा कि अगर ऐसा न हुआ तो हमारे कार्यकर्ता सब कुछ करना जानते है। कठेरिया की चेतावनी के बाद जहां पार्टी विधायक व कार्यकर्ता गदगद दिखे तो वहीं ड्यूटी में तैनात अधिकारियों में खौफ साफ देखा गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS