ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
पाकिस्तान पर विराट जीत के लिए प्रशंसक कर रहे हवन-पूजन
By Deshwani | Publish Date: 18/6/2017 2:17:18 PM
पाकिस्तान पर विराट जीत के लिए प्रशंसक कर रहे हवन-पूजन

 लखनऊ, (हि.स.)। दस साल बाद एक बार फिर किसी आईसीसी टूर्नामेंट के फाइनल में भारत और पाकिस्तान आमने-सामने है। पिछली जीत से भारत का पलड़ा भारी है, लेकिन विपक्षी टीम कभी भी हार को जीत में बदलना जानती है। रविवार को सुपर सन्डे के इस महामुकाबले में भारत की जीत के लिए प्रशंसक हवन-पूजन कर रहे हैं।

चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल मैच रविवार को कुछ ही घंटो में शुरू होने वाला है। जिसको लेकर प्रदेश के क्रिकेट प्रेमी काफी उत्साहित है। पाकिस्तान पर विराट जीत के लिए लखनऊ, बनारस, इलाहाबाद, कानपुर, समेत कई जिलों में हवन पूजन किया जा रहा हैं। तो वहीं आगरा में एक युवक ने यहा तक कहा दिया है कि अगर इण्डिया जीत हासिल करती है तो एक सप्ताह तक पूरे मोहल्ले का कपड़ा निःशुल्क प्रेस करेगा। राजधानी के गोमतीनगर निवासी राहुल ने बताया कि वह क्रिकेट प्रेमी है, उसने जब से होश संभाला है तब से क्रिकेट देख रहा है। लेकिन जो मजा पाकिस्तान और भारत के मैच में आता है, वो किसी भी और टीम के साथ नहीं। भारत की जीत के लिए प्रदेश के सभी हिस्सों में क्रिकेट प्रशंसक हवन-पूजन कर रहे हैं। अगर भारत जीत हासिल करता है तो पूरे भारत में त्योहार मनाया जायेगा। अब यह देखना है कि टीम इण्डिया इस रविवार को त्योहार में तब्दील कर पाती है कि नहीं?
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS