ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
फादर्स डे पर वयोवृद्ध नागरिकों का सम्मान, छलके खुशी के आंसू
By Deshwani | Publish Date: 18/6/2017 2:09:07 PM
फादर्स डे पर वयोवृद्ध नागरिकों का सम्मान, छलके खुशी के आंसू

वाराणसी, (हि.स.)। काशीपुराधिपति बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी में रविवार को फादर्स डे को लेकर युवाओं में जबरदस्त उत्साह रहा। पूरे दिन युवा अपने पिता के प्रति ​प्रेम छलकाते रहे। इस दौरान युवाओं ने अपने पिता को उपहार सम्मान देकर आर्शिवाद लिया। विभिन्न सामजिक संस्थाओं ने भी इस मौके पर वयोवृद्ध नागरिकों का सम्मान कर उनका आशीष लिया। 

उत्तर प्रदेश भाईचारा कमेटी की ओर से इस मौके पर दशाश्वमेध स्थित चितरंजन पार्क में आयोजित समारोह में कार्यकर्ताओं ने वयोवृद्ध नागरिकों का सम्मान किया। उन्होंने कहा कि आज का दिन अपने पिता का सम्मान करने का दिन हैं। इस दिन हर बेटा अपने पिता का सम्मान करने का संकल्प ले और उनके बताये मार्ग पर चलने का संकल्प ले। आज देखने में आ रहा है कि पश्चिमी संभ्यता से प्रभावित होकर युवा अपने मां बाप का अवहेलना और उनको तिरस्कृत कर रहे हैं। यह कृत्य भारतीय जीवन दर्शन में अक्षम्य अपराध हैं। अपने पिता और बढ़े बुर्जुगों का सम्मान हमारी ताकत और पहचान है। जो लोग भटक गये हैं उन्हें इसका एहसास तब होगा जब उनके बेटे उन्हें तिरस्कृत करेंगे। वयोवृद्ध नागरिकों का सम्मान करने वालों में प्रमोद वर्मा, विश्वनाथ तिवारी, नन्द लाल सोनकर, किशन लाला आदि शामिल रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS