ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
भीड़ को उकसाने वाली काग्रेस विधायक शकुंतला ने मांगी अग्रिम जमानत
By Deshwani | Publish Date: 17/6/2017 5:45:27 PM
भीड़ को उकसाने वाली काग्रेस विधायक शकुंतला ने मांगी अग्रिम जमानत

 शिवपुरी, (हि.स.)। जिले के करैरा में किसान आंदोलन के दौरान अपने समर्थकों को थाने में लगाने के लिए उकसाने वाली करैरा विधायक शकुंतला खटीक अब अग्रिम जमानत कराने की जुगाड़ में हैं। फरार चल रही विधायक शकुंतला खटीक और कांग्रेस मंडल अध्यक्ष वीनस गोयल ने करैरा के न्यायालय में अग्रिम जमानत के लिए अर्जी लगाई है। 

किसान आंदोलन के दौरान मुख्यमंत्री का पुतला जला रहे कांग्रेसियों पर करैरा पुलिस ने पानी की तेज बौछार कराई थी जिससे भीग जाने के बाद करैरा विधायक शकुंतला खटीक आपा खो बैठीं। टीआई को भला-बुरा कहते हुए शकुंतला तथा मंडल अध्यक्ष वीनस गोयल ने प्रदर्शनकारियों को थाने में आग लगाने के लिए भड़काया था। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद करैरा पुलिस ने दोनों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने, लोगों को भड़काने, आगजनी सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया था। उसी के बाद से विधायक और मंडल अध्यक्ष दोनों ही फरार चल रहे हैं। विधायक शकुंतला खटीक और मंडल अध्यक्ष वीनस गोयल की ओर से करैरा के अपर सत्र न्यायाधीश संजीव जैन की अदालत में अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की गई है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS