ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
पुलिस पेट्रोल पंप पर डीजल की जगह निकला पानी
By Deshwani | Publish Date: 17/6/2017 4:10:48 PM
पुलिस पेट्रोल पंप पर डीजल की जगह निकला पानी

 नई दिल्ली, (हि.स.)। पश्चिमी जिले के मोति नगर इलाके में पुलिस के पेट्रोल पंप से डीजल की जगह पानी भरने का मामला प्रकाश में आया है। एक वरिष्ठ अधिकारी की गाड़ी समेत करीब आधा दर्जन पीसीआर वैन में डीजल की जगह पानी भर दिया गया। जिससे ये सभी गाड़ियां खराब हो गईं। पुलिस ने इस बाबत सरकारी कर्मचारी द्वारा अमानत में खयानत का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, मोती नगर थाने के समीप दिल्ली पुलिस का पेट्रोल पंप है। इस पेट्रोल पंप से केवल पुलिस की गाड़ियों में पेट्रोल व डीजल भरा जाता है। 

बीते 28 मई को एक वरिष्ठ अधिकारी की गाड़ी मोती नगर स्थित पंप पर पहुंची। उनकी गाड़ी में डीजल भरा गया। इसके बाद गाड़ी वहां से चली, लेकिन मायापुरी पहुंचने पर गाड़ी बंद हो गई। काफी कोशिश करने के बाद जब गाड़ी नहीं चालू नहीं हुई तो उसे क्रेन की मदद से उठाकर मरम्मत के लिए गैराज पहुंचाया गया। 
गैराज में जाकर पता चला कि गाड़ी में भरे गए डीजल में पानी है। इस बीच पता चला कि डीजल भरने से पीसीआर की छह इनोवा गाड़ियों में भी खराबी आई है। इन गाड़ियों को भी मरम्मत के लिए गैराज में पहुंचाया गया। वहीं पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी की मानें तो पंप पर पेट्रोल व डीजल भरने की जिम्मेदारी वहां तैनात हेडकांस्टेबल व कांस्टेबल की होती है। डीजल टैंक में डीजल की जगह पानी कैसे पहुंचा, यह जानने के लिए उनसे पूछताछ हो रही है। 
 
जांच में 1100 लीटर पानी निकला…
पुलिस के अनुसार, घटना का पता चलने पर बिजवासन स्थित इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई। उन्होंने पंप पर बने डीजल के टैंक की जांच की। जांच करने के बाद उन्होंने बताया कि टैंक में करीब 1100 लीटर पानी भरा हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS