ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
गायत्री प्रजापति की अवैध बिल्डिंग पर चला एलडीए का बुलडोजर
By Deshwani | Publish Date: 17/6/2017 3:38:03 PM
गायत्री प्रजापति की अवैध बिल्डिंग पर चला एलडीए का बुलडोजर

लखनऊ, (हि.स.)। प्रदेश की पूर्ववर्ती सपा सरकार में सत्ता की हनक में चूर कैबिनेट मंत्री व रेप आरोपी गायत्री प्रसाद प्रजापति की अवैध बिल्डिंग को शनिवार की दोपहर एलडीए ने गिरा दिया। कोर्ट के आदेश के बाद यह कार्यवाही की गई है। 

गायत्री प्रजापति के सालेहनगर स्थित अवैध बहुखंडी इमारत है, जो पूरी तरह से अवैध है। शनिवार को कोर्ट के आदेश पर एलडीए की टीम ने अवैध बिल्डिंग को गिरा दिया। इससे पहले बीते गुरुवार को हाइकोर्ट की लखनऊ खंडपीठ ने गायत्री के बेटे अनुराग प्रजापति की ओर से दायर याचिका पर बिल्डिंग के ढहाए जाने पर फिलहाल रोक लगाए जाने की मांग को अस्वीकार कर दिया था। वहीं जब एलडीए ने निर्माणाधीन बिल्डिंग की जांच कराई तो पता चला कि अपने रुतबे की बदौलत गायत्री ने एलडीए की अधिकृत भूमि के एक हिस्से पर कब्जा भी कर लिया था। 
कोर्ट ने याची की अंतरिम आदेश की अर्जी को खारिज करते हुए अगली सुनवाई दी थी। इस दौरान अदालत ने एलडीए के अफसरों को भी तलब किया और जांच के आदेश दिए। एलडीए की जांच में पाया गया कि गायत्री प्रजापति ने इस बिल्डिंग का नक्शा भी आवासीय पास कराया था, लेकिन इस पर अपने रसूख का प्रयोग करके व्यावसायिक निर्माण करा लिया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS