ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
योग दिवस पर काशी को योगमय बनाने की तैयारी, रिहर्सल रविवार को
By Deshwani | Publish Date: 17/6/2017 3:36:20 PM
योग दिवस पर काशी को योगमय बनाने की तैयारी, रिहर्सल रविवार को

वाराणसी, (हि.स.)। धर्म नगरी वाराणसी में अन्तरराष्ट्रीय योग दिवस की जोर शोर से तैयारियां चल रही हैं। योग दिवस पर पूरे शहर को योगमय बनाने के लिए भाजपा के साथ विभिन्न सामाजिक संगठन, बीएचयू जिला प्रशासन भी जुट गया है। जिलाधिकारी योगेश्वर राम मिश्रा भी लगातार तैयारियों का जायजा ले रहे हैं। 

इसके लिए विभिन्न जगहों के साथ सिगरा स्थित डॉ. संपूर्णानंद स्टेडियम में डीएम ने सफाई व्यवस्था, प्रकाश, चिकित्सा, पार्किंग व्यवस्था का निर्देश दिया है। इस दौरान सुरक्षाकर्मियों विशेषकर महिला कांस्टेबल की तैनाती भी करने को कहा है।
अन्तरराष्ट्रीय योग दिवस को भव्य बनाने के लिए रविवार 19 जून की सुबह छह बजे सिगरा स्टेडियम में इसका रिहर्सल भी जिला प्रशासन की देखरेख में होगा। डीएम के अनुसार योग कराने के लिए मास्टर ट्रेनरों को चिह्नित कर तैनाती कर दी गई है। स्टेडियम में लगभग पांच हजार लोगों के योग करने की व्यवस्था की गई है। इस दौरान लखनऊ में आयोजित मुख्य कार्यक्रम का सीधा प्रसारण सूचना विभाग की ओर से यहां दो बड़े एलईडी वैन के माध्यम से कराया जाएगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS