ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
छोटा शकील के सहयोगी जुनैद की पुलिस रिमांड बढ़ी
By Deshwani | Publish Date: 16/6/2017 6:11:44 PM
छोटा शकील के सहयोगी जुनैद की पुलिस रिमांड बढ़ी

 नई दिल्ली, (हि.स.)। पटियाला हाउस कोर्ट ने अंडरवर्ल्ड सरगना छोटा शकील के सहयोगी जुनैद चौधरी को और तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। पिछले 9 जून को कोर्ट ने पुलिस हिरासत में भेजा था। उसे 8 जून को पूर्वी दिल्ली से गिरफ्तार किया गया था। उस पर आरोप है कि वह पाकिस्तानी मूल के कनाडाई लेखर तारिक फतेह को मारने की योजना बना रहा था ।

छोटा शकील ने जुनैद को इसे अंजाम देने के लिए हवाला के जरिये पैसे भिजवाए थे। पुलिस ने जुनैद के पास से हथियार भी बरामद किए हैं। पिछले साल जून में भी जुनैद को तीन अन्य बदमाशों के साथ गिऱफ्तार किया गया था। वे उस समय हिन्दू सभा प्रमुख स्वामी चक्रपाणि की हत्या करने की साजिश कर रहे थे। तीन-चार महीने जेल में बंद रहने के बाद वह जमानत पर रिहा हो गया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS