ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
सीबीआई छापेमारी को आप ने बताया बदले की कार्रवाई
By Deshwani | Publish Date: 16/6/2017 6:07:45 PM
सीबीआई छापेमारी को आप ने बताया बदले की कार्रवाई

 नई दिल्ली, (हि.स.)। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर शुक्रवार को हुई केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की छापेमारी को आम आदमी पार्टी (आप) ने केन्द्र की भाजपा सरकार की बदले की कार्रवाई करार दिया है। पार्टी का कहना है कि इस कार्रवाई के पीछे की मंशा स्पष्ट है कि मोदी सरकार हर हाल में दिल्ली की हार का बदला लेना चाहती है।

पार्टी कार्यालय में पत्रकारों को संबोधित करते हुए आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने कहा कि केन्द्र में बैठी भाजपा सरकार की एकमात्र मंशा है कि दिल्ली सहित देशभर में उसके विरोध में उठने वाली हर आवाज को खत्म कर दिया जाए। इसीलिए भाजपा दिल्ली में लोगों के लिए काम करने वाली आप सरकार को बर्खास्त करना चाहती है। उन्होंने कहा कि सीबीआई की इस कार्रवाई का उद्देश्य है, तंग करना, बदला लेना और आप सरकार को चलने नहीं देना।
संजय सिंह ने पूछा, मनीष का गुनाह क्या है? सिसोदिया ने गत 70 सालों से खराब रहे सरकारी स्कूलों के रिजल्ट को सुधार दिया। 12वीं कक्षा के परिणाम को निजी स्कूलों की तुलना में 10 प्रतिशत बेहतर कर दिया। सरकारी स्कूलों को निजी स्कूलों से बेहतर बना दिया। शिक्षा के क्षेत्र में क्रांतिकारी परिवर्तन कर दिये| बस यही मनीष सिसोदिया का अपराध है| इसीलिए उनके घर छापेमारी की गई।
मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव राजेन्द्र कुमार का जिक्र करते हुए सिंह ने कहा आखिर कुमार के यहां सीबीआई की छापेमारी में क्या निकला? पूरी टीम उनके घर एवं दफ्तर में खोजबीन करती रही लेकिन कुछ नहीं मिला। उन्होंने कहा कि आज आप सरकार के मोहल्ला क्लीनिक की अमेरिका में तारीफ हो रही है। हमने फ्लाईओवर के निर्माण में 300 करोड़ बचाये किसानों के लिए लैंड पूलिंग स्कीम लाये, इन कामों की तारीफ करने की जगह केन्द्र सरकार ने हमारे जनहित से संबंधित 14 बिल रोककर रखे हैं। और तो और, केन्द्र ने न तो हमें लोकपाल लाने दिया और न ही स्वयं अभी तक इसे लागू किया। 
संजय सिंह ने कहा कि भाजपा ने अरूणाचल में सरकारी गिराई। एक चैनल पर सीबीआई की छापेमारी कराई| आखिर वह इससे क्या साबित करना चाहती है। उन्होंने कहा, हम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से निवेदन करते हैं कि यदि हमारी सरकार बर्खास्त करनी है तो बर्खास्त कर दें लेकिन रोज-रोज की प्रताड़ना बंद करें। यह लोकतंत्र के लिए खतरनाक है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS