ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
''लव मैरिज'' पर न्यायालय परिसर में मचा हंगामा
By Deshwani | Publish Date: 16/6/2017 5:03:35 PM
''लव मैरिज'' पर न्यायालय परिसर में मचा हंगामा

 जोधपुर, (हि.स.)। अपने घर से भागकर लव मैरिज करने वाली लडक़ी को शुक्रवार को सुबह कोर्ट परिसर में परिजनों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। काफी देर तक यहां पर हंगामा हुआ। इस सम्बंध में पुलिस की कार्रवाई जारी है। लड़की बालिग है। फिलहाल उसके बयान के आधार पर पुलिस कार्रवाई करेगी। इस लडक़ी के साथ युवक भी था। लडक़े का कहना है कि उन लोगों ने शादी कर ली है और कोर्ट में अपने बयान दर्ज करवाने आए हैं। शादी के दस्तावेज भी उनके साथ है। 

पुलिस के अनुसार, भीलवाड़ा जिले के बागोर थाना क्षेत्र के लेसवा गांव निवासी सोमेश्वर जोशी और पिंकी के बीच लव अफेयर चल रहा है। सात दिन पूर्व दोनों शादी करने के लिए घर से भाग निकले थे। लडक़ी के परिजनों ने पहले खुद तलाश की और 12 जून को बागोर पुलिस थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। मोबाइल पर युगल की लोकेशन नीमच आना बताया गया। परिजन वहां पर पहुंचे, मगर दोनों जोधपुर पहुंच गए। 
गुरूवार की रात को दोनों के मोबाइल की लोकेशन जोधपुर आने पर लडक़ी के परिजन जोधपुर पहुंच गए। शुक्रवार सुबह प्रेमी युगल के कोर्ट पहुंचने पर पहले से ही जोधपुर आए परिजनों ने दोनों को पकड़ लिया। इससे कोर्ट परिसर में हंगामा मच गया। लड़की के परिजन उसे लेकर पुलिस के पास चले गए। वहीं युवक सोमेश्वर का कहना था कि वे लव मैरिज कर चुके हैं और इसके पूरे दस्तावेज उसके पास मौजूद हैं और आज वे हाईकोर्ट में अपने बयान दर्ज कराने आए थे।
इधर, लडक़ी के मामा रमेश सोनी का कहना है कि यह लडक़ा पूर्व में गांव की दो लड़कियों को लेकर भाग चुका है। ऐसे में वे अपनी लडक़ी को इसके चंगुल से छुड़ाने के लिए आए हैं। फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS