ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
जेट एयरवेज के विमान की जयपुर में इमरजेंसी लैंडिंग
By Deshwani | Publish Date: 16/6/2017 4:56:31 PM
जेट एयरवेज के विमान की जयपुर में इमरजेंसी लैंडिंग

 जयपुर, (हि.स.)। जयपुर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शुक्रवार को जेट एयरवेज के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई। विमान को दिल्ली से जयपुर डायवर्ट किया गया था। जयपुर पहुंचने पर विमान में केवल 20 मील उड़ान तक का ही ईंधन बचा था। विमान में 125 यात्री सवार थे। 

जेट एयरवेज का यह विमान संख्या 2369 शुक्रवार को लेह से दिल्ली जा रहा था। विमान के दिल्ली पहुंचने पर एयर ट्रैफिक कंजेक्शन के कारण बहुत देर तक इसे उतरने की अनुमति नहीं मिली। इसके बाद जब पायलट ने फ्यूल अलर्ट की सूचना दी तो विमान को जयपुर की ओर डायवर्ट कर दिया। 
सूत्रों के अनुसार जयपुर पहुंचने तक विमान में फ्लाइट में 20 मील की उड़ान के लिए ही फ्यूल बाकी थी। इस कारण जयपुर में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। इसमें सवार सभी 125 यात्री सुरक्षित है। वहीं शुक्रवार सुबह ही जयपुर में गो एयरवेज की एक और विमान को भी दिल्ली से डायवर्ट कर जयपुर में उतारा गया। मुम्बई से दिल्ली जा रहे इस विमान को दिल्ली में खराब मौसम के बाद जयपुर डायवर्ट किया गया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS