ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मुख्यमंत्री कैप्टन ने की आम पार्टी के घटिया व्यवहार की आलोचना
By Deshwani | Publish Date: 16/6/2017 4:37:46 PM
मुख्यमंत्री कैप्टन ने की आम पार्टी के घटिया व्यवहार की आलोचना

 चंडीगढ़, (हि.स.)। आप पार्टी के विधायकों द्वारा विधान सभा में बहुत ही घटिया और बुरा व्यवहार करने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने इस की कड़ी आलोचना करते हुए इसको संविधान के बेअदबी करने वाला अनोखा कारनामा बताया है।

कांग्रेस विधायक दल के नेता कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने सदन से बाहर पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने अपने पचास वर्ष के राजनीतिक जीवन दौरान स्पीकर की चेयर का इतना निरादर करते हुए किसी को नहीं देखा। मुख्यमंत्री ने घटिया और शर्मनाक व्यवहार करने वाले आप पार्टी के सदस्यों विरूद्ध विशेष अधिकार का प्रस्ताव लाने पर जोर दिया और कहा कि उन्होंने सदन की मर्यादा पर हमला किया है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि सदन की मर्यादा से किसी भी स्थिति में समझौता करने की आज्ञाा नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा कि आप पार्टी का व्यवहार स्वीकार करने योग्य नहीं है। उन्होंने कहा कि विधान सभा आम लोगों के कल्याण से संबधित मुद्दों पर विचार विमर्श करने वाली पवित्र जगह है पंरतु यदि हम सदन के निर्विघ्र कार्य में रूकावट पैदा करेंगे तो इससे लोगों की आवाज दब जाएगी, जिन्होंने हमें अपनी प्रतिनिधिता करने के लिए सदन में भेजा है।
इससे पहले आम आदमी पार्टी के विधायक सुखपाल खेहरा के विधान सभा में विघ्र डालने वाले व्यवहार के कारण मुख्यमंत्री ने विचार चर्चा में दखल देते हुए कहा कि यह कोई कपूरथला दंगल नही है, जहां वह इस प्रकार के कार्यवाहियां कर सकता है। उन्होंने कहा कि सभी सदस्यों को मुददे उठाने का लोकतंत्रीय हक्क है परंतु उनको लोगों के चुने हुए प्रतिनिधि के रूप में बेहतर ढंग से अपने रूतबे अनुसार मुद्दे उठाने चाहिए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS