ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
हावड़ा ब्रिज पर बस पलटने से दो की मौत
By Deshwani | Publish Date: 16/6/2017 4:27:35 PM
हावड़ा ब्रिज पर बस पलटने से दो की मौत

 कोलकाता, (हि.स.)। हावड़ा ब्रिज एक बस के अनियंत्रित होकर पलट जाने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब 12 से अधिक यात्री घायल हो गए। घायलों को कोलकाता के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, मालीपांचघड़ा से सियालह रूट की एक मिनी बस शुक्रवार दोपहर हावड़ा से कोलकाता की तरफ आ रही थी। इस दौरान एक अन्य बस के साथ आगे निकलने की होड़ की वजह से बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बस में सवार 12 से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों को तत्काल कोलकाता के मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया जहां उनमे से दो को मृत घोषित कर दिया गया। उधर इस घटना के कारण हावड़ा सेतु, पोस्ता तथा बड़ाबाजार इलाकों में यातायात बुरी तरह प्रभावित हुई। घटना की खबर पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद यातायात को सामान्य किया गया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS