ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
तेज रफ्तार बस ने इनोवा कार में मारी टक्कर, महिला की मौत
By Deshwani | Publish Date: 16/6/2017 2:37:33 PM
तेज रफ्तार बस ने इनोवा कार में मारी टक्कर, महिला की मौत

 वाराणसी,  (हि.स.)। वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर रोहनिया थाना क्षेत्र के नरउर गोविन्दपुर गांव के निकट शुक्रवार को तेज रफ्तार रोडवेज बस ने इनोवा कार में जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार महिला की मौत मौके पर ही हो गयी। जबकि चालक सहित 12 लोग जख्मी हो गये। घायलों की चीख-पुकार सुन आसपास के लोग मौके पर पहुंचकर सहायता में जुट गये। सूचना पर क्षेत्रीय पुलिस के साथ रोहनिया से भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह औढ़े भी मौके पर पहुंचे और तत्काल घायलों को अस्पताल भेजवाया।

इलाहाबाद निवासी चिकित्सक डॉ विशाल श्रीवास्तव की पत्नी लवली श्रीवास्तव अपने बच्चों समृद्धि और शौर्य श्रीवास्तव के साथ वाराणसी अर्दली बाजार स्थित रिश्तेदार के घर वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने इनोवा कार से आ रही थी। कार में कुल 12 लोग सवार थे। कार रजनीश चला रहा था। कार जब नरउर गोविन्दपुर पहुंची तो वाराणसी की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बस ने सामने से टक्कर मार दी। हादसे में कार में आगे बैठी लवली की मौत मौके पर ही हो गयी। जबकि कार सवार शैलेंद्र श्रीवास्तव, समृद्धि, शौर्य, रुबी श्रीवास्तव, मोहित आंचल, काजल और अभिषेक श्रीवास्तव जख्मी हो गये। हादसे में कार आगे से क्षतिग्रस्त होकर पिचक गयी। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS