ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
जहांगीर पुरी की झुग्गियों में लगी भीषण आग
By Deshwani | Publish Date: 15/6/2017 5:47:04 PM
जहांगीर पुरी की झुग्गियों में लगी भीषण आग

 नई दिल्ली, (हि.स.)। उत्तर पश्चिमी जिले के महेन्द्रा पार्क इलाके में बुधवार रात आग लगने से पांच झुग्गियां जलकर राख हो गईं। समय पर आग का पता चलने पर लोग बाहर निकल गये। जिससे कोई हताहत नहीं हुआ। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची लोकल पुलिस व दमकल की 15 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। प्रारंभिक जांच में आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। 

पुलिस मामले की जांच कर रही है। दमकल विभाग के अनुसार, बुधवार रात करीब 10.30 बजे ए ब्लॉक जहांगीरपुरी की झुग्गी नंबर ए-5/11 में अचानक आग लगने की सूचना मिली थी। घर के लोग खाना खाकर बैठे हुए थे। ऐसे में समय पर लोगों को आग का पता चला गया। उन्होंने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन आग इतनी तेज थी कि उसने आसपास की अन्य झुग्गियों को भी अपनी चपेट में ले लिया। 
वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने रात एक बजे आग पर पूरी तरह काबू पा लिया। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, घटना में रामू, अजय, खोटे, कोमल और लक्ष्मी की झुग्गी जली है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS