ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
तेलुगु देशम पार्टी के वरिष्ठ नेता शिल्पा मोहन रेड्डी वाईएसआरसीपी में शामिल
By Deshwani | Publish Date: 14/6/2017 4:44:14 PM
तेलुगु देशम पार्टी के वरिष्ठ नेता शिल्पा मोहन रेड्डी वाईएसआरसीपी में शामिल

 कर्नूल (आंध्र प्रदेश), (हि.स.) | पूर्व मंत्री एवं तेलुगु देशम पार्टी के वरिष्ठ नेता शिल्पा मोहन रेड्डी अपने समर्थकों के साथ वाईएसआरसीपी में शामिल हो गए है। बुधवार को हैदराबाद के पार्टी ऑफिस में इनका स्वागत स्वयं पार्टी के अध्यक्ष जगनमोहन रेड्डी ने किया | मोहन रेड्डी ने बताया टीडीपी में कार्यकर्ताओं की काफी उपेक्षा की गयी है। कार्यकर्ताओं का टीडीपी छोड़ने का दबाव बढ़ गया और तेलुगु देसम नंद्याल में टीडीपी के तीन ग्रुप हो गये है। हमेशा संघर्ष का वातावरण बना रहता है। 

उन्होंने यह भी बताया कि पूर्व विधायक और दिवंगत भूमा नागी रेड्डी के टीडीपी में शामिल होने के बाद से ही गुटबाजी अधिक हुई है। पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं के इच्छानुसार ही वो वाईएसआरसीपी में शामिल हो रहे हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS