ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
महाराष्ट्र के जेल विभाग की सफाई, नियमानुसार हुई थी संजय दत्त की रिहाई
By Deshwani | Publish Date: 14/6/2017 4:28:07 PM
महाराष्ट्र के जेल विभाग की सफाई, नियमानुसार हुई थी संजय दत्त की रिहाई

 मुंबई, (हि.स.) । महाराष्ट्र के जेल विभाग ने स्पष्ट कर दिया है कि इस साल फरवरी में संजय दत्त की रिहाई नियमानुसार हुई। संजय दत्त की रिहाई को लेकर दायर हुई एक जनहित याचिका की सुनवाई करते हुए सोमवार को मुंबई हाईकोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार से तीखे सवाल किए थे और तीन सप्ताह में रिपोर्ट अदालत में जमा करने का आदेश दिया था। 

मुंबई हाईकोर्ट के आदेश के बाद खबर है कि जेल विभाग की ओर से मुख्यमंत्री कार्यालय को रिपोर्ट सौंप दी है, जिसमें कहा गया है कि 25 फरवरी को संजय दत्त की रिहाई में सभी नियमों का पालन हुआ और उनको किसी भी तरह की छूट नहीं दी गई। सूत्रों का कहना है कि इस रिपोर्ट में कहा गया है कि रिहाई को लेकर सभी स्तर पर जेल अधिकारियों के साथ विचार विमर्श किया गया था। जेल प्रशासन के डीआईजी से लेकर सभी अधिकारियों से इस बाबत रिपोर्ट मंगवाने के बाद ही राज्य सरकार की ओर से संजय दत्त की रिहाई को हरी झंडी दी गई। राज्य सरकार ने अच्छे आचरण के आधार पर संजय दत्त की रिहाई में छूट को लेकर ही याचिका दायर की गई थी और हाईकोर्ट ने सुनवाई के दौरान अच्छे आचरण को लेकर सख्त टिप्पणी की थी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS