ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मुंशीनगर में पांच झोपड़ियां जलकर राख
By Deshwani | Publish Date: 14/6/2017 2:52:49 PM
मुंशीनगर में पांच झोपड़ियां जलकर राख

 बरेली, (हि.स.)। जनपद के इज्जतनगर के मुंशीनगर में बीती आधी रात को अचानक झोपड़ियों में आग धधक उठी। जब तक लोग निकल कर भागे, तब तक दो झोपड़ी मालिक समेत पांच लोग झुलस गए। नाजुक हालत में उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के आधे घंटे बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस टीमें वहां पहुंचीं और देर रात आग पर काबू पा लिया गया। मौके पर पहुंचे लोगों ने बच्चों और महिलाओं समेत 24 को बचाया।

पीलीभीत बाईपास पर फीनिक्स मॉल के सामने मुंशीनगर बीडीए कॉलोनी में सड़क किनारे पांच झोपड़ियां बनी हुई हैं। देर रात करीब झोपड़ियों में किसी तरह से आग लग गई। इससे वहां खलबली मच गई। बीडीए कॉलोनी के रहने वाले प्रीतम, राममूर्ती, शराफत, शनि और चंद्रपाल की झोपड़ी जलकर राख हो गई। आग से दो सिलेंडर भी फट गए। सारा गृहस्थी का सामान, हजारों रुपये, बिस्तर, अनाज सब जल गया। हादसे में राममूर्ती और प्रीतम गंभीर रूप से झुलस गए। इसके अलावा मुन्नी रियासत, सादाब समेत कई अन्य लोग भी झुलसे हैं। आग की लपटें उठने पर आस पास अफरा-तफरी का माहौल रहा। 
बस्ती के लोगों का आरोप है कि उनके पड़ोसी ने ही आग लगाई है। वह आए दिन पुलिस में शिकायत करता है। मुकदमे दर्ज कराता है। पिछले दिनों उसने छेड़खानी का झूठा मुकदमा दर्ज करवाया था। लोगों का आरोप है कि वह हम लोगों को यहां से भगाना चाहता है। इस वजह से उसने ही आग लगाई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS