ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
योगी पर भरोसा जताकर बोले शिवपाल, जल्द सुधरेगी कानून-व्यवस्था
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2017 5:32:29 PM
योगी पर भरोसा जताकर बोले शिवपाल, जल्द सुधरेगी कानून-व्यवस्था

 कानपुर, (हि.स.)। प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर जहां मुख्य विपक्षी पार्टी सपा आए दिन योगी सरकार को आड़े हाथों ले रही है, वहीं शिवपाल यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भरोसा जताया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार अपराध को रोकने के लिए बराबर काम कर रही है। उम्मीद है, जल्द ही कानून-व्यवस्था में सुधर आएगा।

सोमवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव एक निजी कार्यक्रम में कानपुर पहुंचे। मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि योगी सरकार कानून-व्यवस्था पर लगातार आगे बढ़ रही है। हालांकि अपराध बढ़ रहा है, फिर भी उम्मीद है कि योगी सरकार इस ओर बेहतर काम करेगी और अपराध के खिलाफ कड़ी कार्यवाही होगी। अगर ऐसा न हुआ तो छह माह बाद हमारे कार्यकर्ता और हम खुद सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरने में परहेज नहीं करेंगे। पूर्व मंत्री शिवपाल यादव ने कहा कि हमें समाजवादी सेकुलर मोर्चा बनाना है। उसकी तैयारी चल रही है। इसको लेकर पूरे यूपी में हम दौरा करेंगे। वहीं मैनपुरी थाना में हुए बवाल को लेकर कहा कि जब जनता पर जुल्म और अत्याचार होगा और चेकिंग के नाम पर दरोगा उगाही करेंगे तो जनता में रोष तो होगा ही और अधिकारी लोगों को लूटेंगे, आम जनता का उत्पीड़न होगा तो न ही आम जनता चुप रहेगी और न ही मैं।

उन्होंने कहा कि किसानों, जनता और व्यापारियों ने समझ लिया है कि कौन उनका हितैषी है और कौन उनका उत्पीड़न कर रहा है। शिवपाल यादव ने अखिलेश यादव पर भी निशाना साधते हुए कहा कि बिखराव का कारण क्या है, आप सभी समझ चुके हैं। 231 विधायक से अब 47 बचे हैं, तो आप समझ जाइये कि कौन है जिम्मेदार। नेताजी को बेइज्जत किया गया, जिसके बाद ये नतीजा आया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS