ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
सीसीटीवी कैमरे के बाद भी चोरों ने लगाई दुकान में सेंध
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2017 1:55:08 PM
सीसीटीवी कैमरे के बाद भी चोरों ने लगाई दुकान में सेंध

गोरखपुर, (हि.स.)। कौड़ीराम इलाके में चोरों के हौसले बुलंद हैं। कौड़ीराम की मशहूर किराना दुकान पर सीसीटीवी कैमरा लगने के बावजूद शटर तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया।

बतादें कि कौड़ीराम क्षेत्र के रहने वाले नेबुलाल की दुकान कौड़ीराम बांसगांव मार्ग पर स्थित है। उनकी दुकान पर रात में अज्ञात चोरों द्वारा शटर तोड़कर छत मार्ग से चोरी करने का प्रयास किया गया है। फुटेज के मुताबिक अपनी चोरी छुपाने के लिए चोरों ने पहले दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को उखाड़ फेंका, लेकिन मेन शटर न खुलने से उनके हाथ जो भी सामान लगा उसे लेकर चलते बने।
सुबह जब अपने निश्चित समय पर नेबूलाल द्वारा दुकान खोली गई तो वहां का नजारा देखकर वह दंग रह गए। इसकी सूचना 100 डॉयल को दी गयी, लेकिन विडंबना यह रही कि चोरी की जानकारी मिलने के बावजूद नवागत कौड़ीराम चौकी इंचार्ज घटनास्थल पर नहीं पहुंच सके। दुकान के मालिक नेबूलाल ने बताया कि इस घटना से हम हतप्रभ है। नुकसान का अंदाजा लगाया जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS