ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
छठवां अखिल भारतीय हिन्दू अधिवेशन 14 जून से
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2017 1:35:42 PM
छठवां अखिल भारतीय हिन्दू अधिवेशन 14 जून से

 वाराणसी, (हि.स.)। हिन्दू राष्ट्र की स्थापना के लिए हिन्दुत्व निष्ठ संगठनों का छठवां अखिल भारतीय हिन्दू अधिवेशन 14 जून से गोवा में प्रारम्भ हो रहा है। 17 जून तक चलने वाले इस अधिवेशन में भारत के 17 राज्यों सहित नेपाल, बांग्लादेश और श्रीलंका के 150 से अधिक हिन्दू संगठनों के 400 से अधिक प्रतिनिधि उपस्थित रहेंगे।

सोमवार को यह जानकारी हिन्दू जनजागृति समिति के निलेश सिंगबाल ने दी। उन्होंने आरोप लगाया कि हिन्दुत्वनिष्ठ दल सत्ता में होने पर भी हिन्दुओं की पिछले अनेक वर्षों से लंबित मांगें अभी तक पूर्ण नहीं हुई हैं। कश्मीरी हिन्दुओं का पुनर्वास, धारा 370 निरस्त करना, गोवंश हत्या प्रतिबंध, राममंदिर का पुनर्निर्माण आदि विषयों पर सरकार ने कोई ठोस निर्णय नहीं लिया हैं। इसलिए हिन्दुत्वनिष्ठ संगठनों ने आगे बढ़कर हिन्दू राष्ट्र का उद्घोष जनता तक पहुंचाने के लिए अधिवेशन का आयोजन किया है। पंजाब के गोरक्षा दल प्रमुख सतीश प्रधान को झूठे आरोप मे गिरफ्तार कर सरकार ने हिन्दू विरोधी चेहरा दिखाया है। इस दौरान इंडिया विथ विजडम के संस्थापक और अध्यक्ष अधिवक्ता कमलेश चंद्र त्रिपाठी, हिन्दू फ्रंट फॉर जस्टिस के पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS