ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
अपनों के बीच पुलिस वाला बनकर काम करना चुनौतीपूर्ण: शशिमोहन
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2017 12:55:04 PM
अपनों के बीच पुलिस वाला बनकर काम करना चुनौतीपूर्ण: शशिमोहन

 भिलाईनगर, (हि.स.)। भिलाई की प्रतिष्ठा अब देगी भिलाई को सुरक्षा और भिलाई की सुरक्षा अब बढ़ाएगी राजनांदगांव की प्रतिष्ठा छत्तीसगढ़ प्रगतिशील पत्रकार कल्याण संघ द्वारा आयोजित स्वागत एवं सम्मान समारोह के दौरान नवपदस्थ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शशिमोहन सिंह और यहां से तबादले में इसी पद पर जा रहे राजेश अग्रवाल को लेकर यह कथन चर्चा का विषय बना रहा।

छत्तीसगढ़ प्रगतिशील पत्रकार कल्याण संघ ने रविवार को सुपेला कॉफी हाऊस में आयोजित समारोह का आयोजन कर नवपदस्थ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दुर्ग शशिमोहन सिंह का स्वागत किया। वहीं इसी पद पर यहां पदस्थ रहे राजेश अग्रवाल का सम्मान किया गया। अग्रवाल का राजनांदगांव तबादला हुआ है, संघ के अध्यक्ष रमेश भगत व महासचिव खिलावन सिंह चौहान ने दोनों पुलिस अधिकारियोंं को शाल श्रीफल व स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया।
इस अवसर पर शशिमोहन सिंह ने कहा कि अपने शहर में पुलिस अफसर के रूप में काम करने का प्रेशर भी है और गौरव भी महसूस कर रहा हूं। इससे पहले भिलाई आकर भूल जाता था कि मैं पुलिस अफसर हूं, अब अपनों के बीच काम करना चुनौतीपूर्ण है और चुनौती स्वीकार करना ही पुलिस का फर्ज होता है। उन्होंने कर्तव्य निर्वहन में पत्रकारों के साथ ही उपस्थित गणमान्य नागरिकों से सहयोग और मार्गदर्शन की अपेक्षा जताते हुए बताया कि वे जहां भी रहे सामूहिक सहयोग से ही बेहतर काम कर सके हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS