ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
अब मंगलवार को नहीं रविवार को होगी योगी सरकार की कैबिनेट बैठक
By Deshwani | Publish Date: 11/6/2017 2:25:45 PM
अब मंगलवार को नहीं रविवार को होगी योगी सरकार की कैबिनेट बैठक

 लखनऊ, (हि.स.)। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की कैबिनेट बैठक अब मंगलवार को नहीं बल्कि रविवार को होगी। इसके अनुसार राज्य सरकार की दसवीं कैबिनेट बैठक अब 18 जून रविवार को शाम पांच बजे होगी। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अब तक अपने मंत्रिमंडल (कैबिनेट) की नौ बैठकें कर चुके हैं। इन बैठकों के माध्यम से सरकार ने अब तक कई महत्वपूर्ण फैसले लिये हैं, जिनमें किसानों की कर्ज माफी, गाजियाबाद में कैलाश मानसरोवर भवन निर्माण को मंजूरी, डॉक्टरों के रिटायरमेंट की अवधि बढ़ाने तथा यूपी बोर्ड में एनसीईआरटी पाठ्यक्रम को अनिवार्य करने जैसे प्रस्तावों को मंजूरी दी गई थी। 
योगी के मंत्रिमंडल की अब तक की सभी बैठकें मंगलवार को ही होती रही हैं, लेकिन इस बार की बैठक मंगलवार की जगह 18 जून को रविवार के दिन प्रस्तावित है। राज्य सरकार इस बैठक में भी कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर मुहर लगा सकती है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS