ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
बाबतपुर में तेज रफ्तार पिकप ने बाइक को मारी टक्कर, तीन घायल
By Deshwani | Publish Date: 11/6/2017 2:24:05 PM
बाबतपुर में तेज रफ्तार पिकप ने बाइक को मारी टक्कर, तीन घायल

वाराणसी, (हि.स.)। फूलपुर थाना क्षेत्र के जमालापुर मार्ग पर घमहापुर गांव के निकट रविवार को तेज रफ्तार पिकप ने अनियंत्रित होकर बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दम्पति और उनकी मासूम बच्ची जख्मी हो गयी। क्षेत्रीय नागरिकों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को देकर चक्काजाम कर दिया। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल दम्पति को बीएचयू ट्रामा सेन्टर में भेजवाया। इसके बाद धरना रत लोगों को समझा बुझा कर चक्काजाम समाप्त कराया। 

जौनपुर के बरसठी निवासी दीपक पटेल उनकी पत्नि प्रतिभा पटेल अपनी 6 माह की मासूम बच्ची के साथ बाइक से जमालापुर बाबतपुर मार्ग से वाराणसी आ रहे थे। घमहापुर गांव के निकट पहुंचते ही सामने से आ रहे तेज रफ्तार पिकप साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में दीपक के बाइक में टक्कर मार सड़क किनारे रखी ईट के छल्ली से टकरा गयी। हादसे में ईट भहराकर सड़क पर गिरे घायल दम्पति दीपक उसकी पत्नि और बच्ची पर गिर पड़ी। यह देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को उठा सड़क किनारे किया और तत्काल पुलिस को खबर देकर चक्काजाम कर दिया। सूचना पाते ही मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों को तत्काल अस्पताल भेजवाया। इसके बाद लोगों को समझा बुझाकर शान्त कराया। लोगों का आरोप था कि क्षतिग्रस्त सड़क के चलते आये दिन इस मार्ग पर दुर्घटना होती है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS