ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
बस पलटने से 11 की मौत, 12 घायल
By Deshwani | Publish Date: 11/6/2017 1:27:11 PM
बस पलटने से 11 की मौत, 12 घायल

 मुंबई, (हि.स.)। बीड जिले के आष्टी शहर में धनोरा में रविवार की सुबह एक निजी बस के पलट जाने से वाहने में सवार 11 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं 12 यात्री घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से राहत कार्य शुरू कर दिया है।

बताया जा रहा है कि एक निजी यात्री बस पुणे से लातुर की ओर जा रही थी। इसी दौरान बस बीड जिले के आष्टी शहर के धनोरा में घुमावदार रास्ते पर पहुंची तो चालक का बस पर से नियंत्रण छूट गया और बस पलट गई। बस में सवार 11 लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई व 12 लोग घायल हो गए हैं। घटना की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय नागरिकों के सहयोग से इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया और शवों का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस फिलहाल जांच में जुटी है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS